Tanhaji Vs Chhapaak Box Office Collection Day 1&2: कौन सी फिल्म ने की सबसे ज्यादा कमाई

शुक्रवार 10 जनवरी 2020 को 2 बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज़ हुईं तानाजी और छपाक। अजय देवगन की मूवी ने पहले और दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस में धूम मचा के रखी है वही दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन करने में नाकाम रही। छपाक की तुलना में तानाजी फिल्म ने तीन गुना ज्यादा कमाई की।

2
Tanhaji vs Chhapaak boxoffice collection Day 1
Tanhaji vs Chhapaak boxoffice collection Day 1

Tanhaji Vs Chhapaak Box Office Collection Day 1&2: शुक्रवार 10 जनवरी 2020 को 2 बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज़ हुईं तानाजी और छपाक। अजय देवगन की मूवी ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस में धूम मचा दी और रिकॉर्ड कमाई की वही दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन करने में नाकाम रही।

हालही में दीपिका पादुकोण ने अपनी मूवी रिलीज़ के कुछ दिन पहले ही JNU कैंपस गई जिसकी वजह से बहुत कंट्रोवर्सी क्रिएट हुई। आप को बता दे की JNU में कुछ दिन पहले ही कुछ नकापोस स्टूडेंट ने कॉलेज के स्टूडेंट्स के साथ ही मारपीट की थी। इस मारपीट के बाद सोशल मीडिया में कई वीडियो वायरल हुए जिसमे लेफ्ट ग्रुप JNUSU के ऊपर मारपीट करने का आरोप ABVP ने लगाया। वही JNUSU के छात्रों ने मारपीट का आरोप ABVP पर लगाया।

Chhapaak Review: दीपिका ने मालती के किरदार के साथ कितना किया न्‍याय, जानिए यहां पर

लोगो को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई की दीपिका ने कन्हैया कुमार जैसे टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ स्टेज साझा किया। तब से ही लोगो ने #BoycottChapaak की मुहीम चलाई। ट्विटर अकाउंट में कुछ लोगो एडवांस्ड बुकिंग टिकट कैंसिल करा कर उसका स्क्रीन शॉट पोस्ट किया। शायद यही वह वजह रही की छपाक मूवी उम्मीद के मुताविक कमाई करने में नाकाम रही।

तानाजी फिल्म की कहानी (Story of Tanhaji film)

मुगल सम्राट कोंढाणा को दक्षिणी भारत की राजधानी घोषित कर, दक्षिण भारत में मुगल साम्राज्य का विस्तार करने की योजना बनता है । मुगल सम्राट ने कोंढाणा किले की रक्षा के लिए उदय भान (जिसका किरदार सैफअली खान निभा रहे हैं) को नियक्त करता है वही मराठा सम्राट शिवजी महाराज ने तानाजी (जिसका किरदार अजय देवगन निभा रहे हैं) को कोंढाणा किले पर किसी भी तरह से कब्ज़ा करने का आदेश देते है जिससे की मुगलो के दक्षिण भारत में साम्राज्य विस्तार के सपने पर रोक लगा दी जाये। इस फिल्म का ट्रेलर देख कर यही लग रहा है की यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म है। काफी समय के बाद अजय देवगन और काजोल को एक साथ इस फिल्म में अभनय करते हुए देख पाएंगे।

तानाजी (Tanhaji): मराठों की मुगलों पर सर्जिकल स्ट्राइक का शानदार ट्रेलर हुआ लांच

तानाजी फिल्म की दूसरे दिन की कमाई (Tanhaji Boxoffice collection Day 2)

आपको बता दें कि छपाक फिल्म की दूसरे दिन की कमाई 6 करोड़ हुई, तो वहीं तन्हाजी की दूसरे दिन की कमाई 20 करोड़ रूपए हुई।

तानाजी फिल्म की पहले दिन की कमाई (Tanhaji Boxoffice collection Day 1)

इस फिल्म ने पहले ही दिन अच्छी कमाई करते हुए 15 करोड़ कमा लिए है। लोगो के अनुसार फिल्म बहुत अच्छी है और इस फिल्म में सभी किरदारों ने अच्छी भूमिका निभाई है ।

छपाक की कहानी (Story Of Chhapaak)

सुंदर टीनेजर्स लड़की लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी, जिनके चेहरे को तेजाब डालकर बर्बाद कर दिया गया था, इस खबर ने पूरे देश में सुर्खियां बटोरी थीं। तेजाब डालने के बाद लक्ष्‍मी यानी मालती का पूरा चेहरा झुलस जाता है, जिसे देखकर वो खुद भी डर जाती है। लेकिन वह इस चेहरे के साथ जीने का एक हौसला लेकर आती है।

छपाक फिल्म की दूसरे दिन की कमाई (Chhapaak box office collection Day 2)

बायकाट छपाक के चलते छपाक फिल्म की दूसरे दिन की कमाई सिर्फ 6 करोड़ हुई। अब देखना ये है की आने वाले दिनों में क्या छपाक उम्मीद के मुताविक कमाई कर पायेगी या फिर यह एक सबक होगा बॉलिवुड कलाकारों के लिए की हमेशा कंट्रोवर्सी काम नहीं आती।

छपाक फिल्म की पहले दिन की कमाई (Chhapaak box office collection Day 1)

छपाक फिल्म उम्मीद के मुताविक कमाई करने में असफल रही। उसका एक कारण दीपिका द्वारा JNU में जाना और टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ स्टेज साझा करना है। छपाक फिल्म ने पहले दिन लगभग 5 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म निर्माताओं को शनिवार और रविवार के दिन अच्छी कमाई होने की उम्मीद है।

लेटेस्ट खबरे पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो, लाइक और सब्सक्राइब करें

Facebook: 360 Samachar

Twitter: 360 Samachar

Instagram: 360 Samachar

ये भी पढ़ें:

सुकन्‍या समृद्धि योजना (Sukanya Samriddhi Yojana) को लेकर सरकार ने किए बदलाव, जानिए क्‍या?

दबंग 3 रीव्‍यू (Dabangg 3 Review): एक्‍शन और कॉमेडी से भरपूर है फिल्‍म

फास्टैग क्या है? कैसे खरीदें और कैसे रिचार्ज करे? जानने के लिए पढ़ें ये आर्टिकलhhb