इस क्रिकेट खिलाड़ी ने आखिर क्‍यों कर ली आत्महत्या?

हाल ही में सीसीडी के मालिक वीजी सिद्धार्थ ने जहां आर्थिक दबाव के चलते खुदखुशी की थी। अब इसी कारण से पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीबी चंद्रशेखर ने भी कर ली है।

जी हां भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीबी चंद्रशेखर गुरुवार को चेन्नई स्थित अपने घर में मृत पाए गए। माइलापोर स्थित उनके घर में उनका शव पंखे से लटका मिला। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने आत्महत्या की है।
बता दें कि उन्होंने देश के लिए सात वनडे खेले और फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका 43.09 का बेहतरीन औसत रहा। उन्हें भारत के चुनिंदा आक्रामक ओपनरों में गिना जाता था।

रिपोर्ट के अनुसार, इंस्पेक्टर सेंथिल मुरुगन ने बताया कि चंद्रशेखर की पत्नी ने बयान दिया है कि उन्होंने चंद्रशेखर के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन काफी देर तक कोई जवाब न मिलने के बाद उन्होंने खिड़की के अंदर झांककर देखा तो चंद्रशेखर का शव पंखे से लटका हुआ था। था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। उनकी पत्नी सौम्या ने बताया कि चाय पीने के बाद शाम 5.45 बजे वे अपने कमरे में चले गए थे। क्रिकेट व्यवसाय में नुकसान होने के कारण वे काई दिनों से तनाव में थे।

Hindi News (हिंदी समाचार): Get updated with all news like business news, idea, entertainment, tech,sports, politics and life style related news from all over India and around the world. यहां पर आपको हिंदी समाचार जैसे देश-दुनिया, बिजनेस, मनोरंजन, टेक, खेल पॉलिटिक्‍स और लाइफस्‍टाइल से जुड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

Leave a Comment