32 साल के युवक को 80 साल का बूढ़ा बनाना कैसे पड़ा महंगा, जानें यहां पर

हाल ही में दिल्ली पुलिस ने 42 वर्षीय शमशेर सिंह जिनका दिल्ली में एक सैलून (नाई की दुकान ) है, को गिरफ्तार किया है। शमशेर सिंह पर आरोप है के इन्होंने अपने मेकअप के हुनर का उपयोग करके एक 32 वर्षीय युवक को 80 साल का बना दिया। अब आप सोचेंगे की मेकअप करना अपराध कैसे हो गया, यह तो एक हुनर है, तो आज हम आपको बताएंगे एक असल ज़िन्दगी के बिल्लू बारबर के बारे में।

32 साल के युवक को 80 साल का बूढ़ा बनाना कैसे पड़ा महंगा, जानें यहां पर 2

 

तो मामला यह है के शमशेर सिंह ने जिस युवक का मेकअप किया वह नकली पासपोर्ट और मेकअप के सहारे देश छोड़ने की फिराक में था, लेकिन CISF ने उसे एयरपोर्ट पर संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में यह बात सामने आयी। गिरफ्तार किये गए युवक का नाम जयेश पटेल है। उसने बताया की वो मेकअप आर्टिस्ट पहाड़गंज के उस होटल में आया था जिस में जयेश रुका हुआ था और वहीं उसने यानी शमशेर सिंह ने उसका मेकअप किया।

बड़ी खबर: EPFO ने PF खाते में जमा राशि पर बढ़ाई ब्‍याज दर

जब पुलिस ने गहराई से जांच पड़ताल की तो पता चला की जयेश को करोल बाग के एक होटल ले जाया गया था जहां वह 3 दिन रुका था। उसकी कॉल डिटेल्स खंगालने के बाद पुलिस ने शमशेर को उसके रोहिणी स्थित आवास से गिरफ्तार क लिया। पुलिस ने बताया के जयेश की मदद एक गिरोह कर रहा था जो की एक अशोक कुमार नामक आदमी चला रहा था। फिलहाल, अशोक कुमार अभी फरार है।

शमशेर सिंह जो की 20 साल से सैलून चला रहे हैं को कुछ महीने पहले अशोक कुमार के आदमी ने संपर्क किया और उसे 20000 रुपये के एवज़ में एक आदमी का मेकअप करके उसकी पहचान बदलने को कहा जो शमशेर सिंह ने कर दिया। इसके बाद से शमशेर सिंह ने इस गिरोह के लिए काम करना शुरू कर दिया और उनके बताये होटल में जा कर मेकअप करने लगा, शमशेर सिंह एक आदमी का मेकअप करने का 20000 रुपये लेता था।

खैर जिस हुनर से शमशेर सिंह इतने पैसे कमाता था उसी हुनर ने उसे जेल पंहुचा दिया।

अपने 69 वें जन्‍मदिन पर क्या है पीएम मोदी के प्लान

Hindi News (हिंदी समाचार): Get updated with all news like business news, idea, entertainment, tech,sports, politics and life style related news from all over India and around the world. यहां पर आपको हिंदी समाचार जैसे देश-दुनिया, बिजनेस, मनोरंजन, टेक, खेल पॉलिटिक्‍स और लाइफस्‍टाइल से जुड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

2 thoughts on “32 साल के युवक को 80 साल का बूढ़ा बनाना कैसे पड़ा महंगा, जानें यहां पर”

Leave a Comment