टाइगर को ‘खलनायक’ बनाने संजय दत्त ने कसी कमर

बोर्ड पर आने के लिए टाइगर लेंगे टाइम, फैंस की पसंद का भी रखेंगे ध्यान

संजय दत्त इन दिनों सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। बतौर प्रोड्यूसर वे अल्ट्रा एक्टिव हैं। ‘खलनायक’ की रीमेक के फ्रंट
पर वे प्रोड्यूसर की कमान खुद संभाले हुए हैं। कहा जा रहा है। कि संजय इसके लिए मेन लीड के तौर पर टाइगर श्रॉफ को हर हाल में बोर्ड पर लाना चाहते हैं, वहीं टाइगर इसका पार्ट बनने को लेकर अभी सोचने का टाइम ले रहे हैं। हाल में टाइगर की बातों से भी यह साफ हुआ कि इसके राइट्स संजय दत्त को सुभाष घई से मिल रहे हैं।

 ‘संजय सर के साथ जरूर काम करूंगा

टाइगर कहते हैं, संजू सर बड़े हुंबल इंसान हैं। उनसे बातें तो हुई हैं। में उनका बहुत बड़ा फैन रहा हूं। में उनके साथ यकीनन काम करना चाहूंगा, पर अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं है। फैन बेस की पसंद-नापसंद का ख्याल रखना भी काफी जरूरी है।

‘रैम्बो’ का इंडियन रीमेक फैंस को करेगा इंप्रेस

टाइगर कहते हैं… मुझे यकीन है ‘रैम्बो’ की इंडियन रीमेक भी ऑडियंस को जरूर इंप्रेस करेगी। हम लोग इंटरनेशनल लेवल की फिल्मों से प्रभावित तो हैं। वह वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स के मामले में तो हमसे आगे हैं। हालांकि किरदार, ट्रीटमेंट और मिशन में नया फ्लेवर लाकर हम उन्हें कंपीट कर सकते हैं।

मेन लीड वाले रोल में भी टाइगर को अप्रोच करेंगे संजय

संजय के पास बी-प्लान भी है। अगर टाइगर नेगेटिव रोल के लिए नहीं मानते हैं तो संजय उन्हें उन फिल्मों के लिए अप्रोच करेंगे, ‘जिनमें मेन लीड पॉजिटिव हैं। वहीं टाइगर के करीबियों की मानें तो वे इन दिनों कॅरिअर के जिस फेज से गुजर रहे हैं। उस पर नेगेटिव रोल करने का रिस्क नहीं लेना चाहेंगे।

Hindi News (हिंदी समाचार): Get updated with all news like business news, idea, entertainment, tech,sports, politics and life style related news from all over India and around the world. यहां पर आपको हिंदी समाचार जैसे देश-दुनिया, बिजनेस, मनोरंजन, टेक, खेल पॉलिटिक्‍स और लाइफस्‍टाइल से जुड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

1 thought on “टाइगर को ‘खलनायक’ बनाने संजय दत्त ने कसी कमर”

Leave a Comment