रॉयल एनफील्‍ड की डीजल बुलेट 60 हजार रुपए से भी कम कीमत पर घर ले आइए

काम प्राइस में लेकिन सही कंडीशन में बुलेट चढ़ना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है। रॉयल एनफील्‍ड की डीजल बुलेट आपको 60 हजार रुपए से भी कम कीमत पर मिल जाएगी। भारतीय बाजार में बाइक की डिमांड को देखते हुए कंपनी कार्यकाल के दौरान कुछ मजेदार बाइक्‍स भी लॉन्‍च किए हैं जिसमें से मोफा और Fury जैसे मॉडल प्रमुख हैं। आपको बात दें कि रॉयल एनफील्ड ने डीजल इंजन वाली बुलेट भी लॉन्च की है, जिसे कंपनी ने साल 2000 में ही बंद कर दिया था। इस बाइक का नाम टॉरस है जो कि बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली डीजल मोटरसाइकिल है। सबसे खास बात टॉरस अपने सेगमेंट में माइलेज का किंग मानी जाती थी, लेकिन अब बाजार में कुछ ही मौजूद हैं जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

रॉयल एनफील्‍ड Taurus 1997

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्‍ड Taurus की कीमत 54,000 रुपए है। दरअसल यह यह 1997 रॉयल एनफील्ड Taurus है, OLX के अनुसार यह हरियाणा के तोहना में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह बाइक कुल 54,000 किलोमीटर चली है। वर्तमान में यह बाइक केवल 54,000 रुपये की बिक्री पर है और यह पूरी तरह से स्टॉक स्थिति में है।

रॉयल एनफील्‍ड बुलेट डीजल 1980

1980 रॉयल एनफील्ड Taurus OLX पर तमिलनाडू के पोलाची में बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के फ्यूल टैंक पर कोई लोगो नहीं है और यह एख बेहतर कंडीशन में मौजूद है। बाइक का इंजन भी अच्छी खासी कंडीशन में बताया जा रहा है। इसकी कीमत 67,000 रुपए है।

भारत को मिला पहला राफेल फाइटर जेट, जाने इस फाइटर जेट की खासियत

रॉयल एनफील्ड बुलेट डीजल 1975

बता दें कि यह बाइक भी OLX पर बिक्री के लिए तमिलनाडू में उपलब्ध है। बाइक को ब्राइट ग्रीन कलर में कस्टमाइज़ किया गया है, जो कि काफी अच्छी लग रही है। पोस्ट के मुताबिक बाइक को अच्छी खासी कंडीशन में बाताया जा रहा है। बाइक के फ्यूल टैंक पर भी 1975 लिखा हुआ है, जिससे यह पता चलता है कि यह 1975 में खरीदी गयी है। इसकी कीमत 75000 रुपए है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट डीजल 1986

इसके साथ ही यह बाइक कर्नाटक के नरुकोम्बु में बिक्री के लिए उपलब्ध है। ओडोमीटर के मुताबिक यह सिर्फ 80,000 किमी चली है। इस बाइक पर डेजर्ट ब्राउन कलर और सीटों के साथ फ्रंट सस्पेंशन पर रेड हाइलाइट्स दी गई है। इसकी कीमत 70,000 रुपए है।

ISRO अब लॉन्च करेगा कार्टोसैट-3 सेटेलाइट, जाने क्यों है खास ये भारत के लिए

Hindi News (हिंदी समाचार): Get updated with all news like business news, idea, entertainment, tech,sports, politics and life style related news from all over India and around the world. यहां पर आपको हिंदी समाचार जैसे देश-दुनिया, बिजनेस, मनोरंजन, टेक, खेल पॉलिटिक्‍स और लाइफस्‍टाइल से जुड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

Leave a Comment