INDvsWI One Day Series 2019: पहले एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज़ ने भारत को 8 विकेट से हराया

  • पहले एक दिवसीय मैच में वेस्टइंडीज़ की 8 विकेट से शानदार जीत
  • भारत ने 50 ओवरों में 287 रन बनाये
  • ऋषभ पंथ ने शानदार 71 रन बनाये
  • हेटमेयर को उनकी शानदार 139 की पारी के लिए मन ऑफ़ द मैच चुना गया
कल चेन्नई में खेले गए पहले एक दिवसीय मैच में वेस्टइंडीज़ ने हेटमेयर के शानदार 139 रन और होप के 103 रनो की मदत से भारत के 8 विकेट से हराया। हेटमेयर को उनकी शानदार 139 रनो की पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

INDvsWI 3rd T20 मैच में भारत ने 67 रनो से शानदार जीत दर्ज करते हुए जीती T20 सीरीज

भारतीय पारी (India Innings)

भारत ने पहले बैटिंग करते हुए श्रेयस अय्यर के 70 और पंथ के 71 रनो के मदत से 8 विकेट के नुक्सान पर 287 रन बनाये। विराट कोहली और रोहित शर्मा का बल्ला आज कुछ खास नहीं कर पाया। विराट ने 4 रन और शर्मा 36 रन बना कर आउट हो गए। उसके बाद ऋषभ पंथ ने पारी के संभालते हुए श्रेयस अय्यर की मदद से भारत को एक सम्मान जनक स्थित तक पंहुचा दिया। आज एक बार फिर के एल राहुल कुछ खास नहीं कर पाए और मात्र 6 रन बना कर आउट हो गए। माना जा रहा था की इस स्लो पिच में 287 रनो का लक्ष्या एक अच्छा स्कोर है, पर वेस्टइंडीज़ के बल्लेबाजो को बैटिंग करते हुए देखने पर कर सकते है की पिच बिलकुल ही उनकी बैटिंग के अनुकूल थी।

आईपीएल के 13वें सीजन की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी

India Batting
India Batting

वेस्टइंडीज़ पारी

287 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज़ की टीम ने अच्छी बैटिंग का प्रदर्सन करते हुए 2 विकेट नुकसान पर ही इस लक्ष्य को पा लिया। वेस्टइंडीज़ ने इस मैच को 8 विकेट और 13 के रहते हुए जीत लिया। इस पारी में हेटमेयर 106 बल पर 139 रन बनाये। होप भी पीछे नहीं रहे और होप ने भी 151 बाल पर 102 रन बनाये। इस तरह दोनों बैट्समैन ने अच्छी बैटिंग का प्रदर्सन करते हुए इस मैच को जीत लिया। तीन एकदिवसीय मैचों के इस श्रृंखला में अब वेस्टइंडीज़ 1 : 0 से आगे है।

INDVsBAN 2nd T20 मैच में भारत ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की

WI
WI

Hindi News (हिंदी समाचार): Get updated with all news like business news, idea, entertainment, tech,sports, politics and life style related news from all over India and around the world. यहां पर आपको हिंदी समाचार जैसे देश-दुनिया, बिजनेस, मनोरंजन, टेक, खेल पॉलिटिक्‍स और लाइफस्‍टाइल से जुड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

Leave a Comment