2022 में Google पर सबसे ज्यादा सर्च हुईं MMS गर्ल अंजली अरोरा के साथ ये हस्तियां

2022 में Google पर सबसे ज्यादा सर्च: 2022 की Google सर्च रिपोर्ट: एक और साल आखिरकार खत्म हो रहा है! इससे पहले कि हम 2023 का स्वागत करें, Google ने विभिन्न श्रेणियों में वर्ष 2022 के लिए अपने शीर्ष खोज परिणाम जारी कर दिए हैं। अंदाज़ा लगाइए कि भारत में सबसे अधिक खोजे जाने वाले ‘लोगों’ में शीर्ष पर कौन बना? यह कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 16 के सबसे प्यारे प्रतियोगी अब्दु रोज़िक और लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा हैं। हमारे पास छठे स्थान पर अंजलि हैं और उसके बाद अब्दु हैं जो सातवें स्थान पर हैं। सुष्मिता सेन इस सूची में जगह बनाने वाली मनोरंजन उद्योग की एक और हस्ती हैं, जो पांचवें स्थान पर हैं।


बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट के रूप में घोषित किए जाने के बाद अब्दु रोज़िक को बहुत प्रसिद्धि मिली। अब्दु रोज़िक एक तजाकिस्तान गायक और कलाकार हैं। उन्होंने अपने गाने ओही दिल ज़ोर से इंटरनेट पर जीत हासिल की। गायक का एक YouTube चैनल है जिसका नाम Avlod Media है और इसमें 580k से अधिक ग्राहक हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बताया जाता है कि वह बागवानों के परिवार से ताल्लुक रखता है। हसबुल्ला से लड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली। अपने छोटे कद और महान व्यक्तित्व के लिए अब्दु रोज़िक और हस्बुल्ला जैसे नेटिज़न्स।

अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik)

अब्दु 19 साल का है। रिपोर्टों के अनुसार, अब्दु रोज़िक बचपन में रिकेट्स से पीड़ित थे और उनके परिवार की आर्थिक समस्याओं के कारण, वे उनका इलाज नहीं करवा पाए, जिसके कारण कम उम्र में ही उनकी ऊंचाई स्थिर हो गई। वह अगली बार सलमान खान की फिल्म में नजर आएंगे।

कॉमेडी की क्‍वीन हैं बॉलीवुड की ये 10 अभिनेत्रियां

अंजलि अरोड़ा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर फैनबेस प्राप्त है। एकता कपूर के शो लॉक अप में अपने प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया स्टार को प्रसिद्धि मिली। उन्होंने टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर एक सोशल मीडिया प्रभावकार के रूप में अपनी यात्रा शुरू की। कच्चा बादाम पर उनका वीडियो भी वायरल हुआ था। उसकी क्लिप ने कुछ ही दिनों में लाखों व्यूज बटोरे।

2022 में Google पर सबसे ज्यादा सर्च हुईं MMS गर्ल अंजली अरोरा के साथ ये हस्तियां 1
Abdu Rozik

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)

बता दें कि इस साल एक MMS वीडियो को लेकर काफी चर्चित हुईं थी। यह MMS वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया गया और लोगों ने दावा किया कि वीडियो में नजर आ रही लड़की कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा हैं। हालांकि अंजलि ने इस दावे को खारिज किया और बताया कि वीडियो से उनका कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि लोग उनके साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं। सिद्धार्थ कनन के शो में अंजलि ने कहा- लोग मेरा नाम लगाकर मेरी फोटो लगाकर कह रहे हैं यह अंजलि है।

Google सूची 2022 में भारत में सबसे अधिक खोजे जाने वाले लोगों में नूपुर शर्मा, द्रौपदी मुर्मू, ऋषि सुनक, ललित मोदी, एकनाथ शिंदे, प्रवीण तांबे और एम्बर हर्ड शामिल हैं।

यश चोपड़ा (Yash Chopra) की इन 10 फिल्‍मों ने सिखाया बॉलीवुड को रोमांस करना

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

बॉलीवुड में हर कोई इनकी खूबसूरती का दीवाना है। अपनी सादगी और टैलेंट से सुष्मिता अपने फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। उनकी लाइफ में अक्सर ऐसा वक्त आता है, जिससे वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस साल की बात करें तो आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों ने हर तरफ सनसनी मचा दी थी. ललित ने सुष्मिता के साथ शेयर की तस्वीरें दोनों को लेकर लोगों ने सुष्मिता को खूब ट्रोल भी किया था। दोनों की शादी की खबरें भी खूब चलीं, हालांकि कुछ दिनों बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। ललित मोदी ने अपनी और सुष्मिता की तस्वीर भी हटा दी।

ये हैं हॉलीवुड के 4 सबसे ताकतवर सुपर हीरो

लेटेस्ट खबरें पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फेसबुकट्वीटर और इंस्‍टाग्राम पर फॉलो और लाइक करें।

देवी अहिल्याबाई विश्वविद्यालय, इंदौर के पत्रकारिता विभाग से MA करने के बाद से दैनिक भास्कर, Zee रायपुर, बंसल आदि चैनलों से इंटर्नशिप करने के बाद मैंने स्थाई तौर पर पत्रिका न्यूज पेपर से 2013 में रिपोर्टर के रूप में अपना वास्तविक कैरियर शुरू किया। यहाँ पर 3 साल काम करने के बाद मैंने बेंगलोर में 2017 से 2020 तक 3 साल Greynium Information Technologies Pvt Ltd [Hindi Oneindia (Hindi Goodreturns)] में बतौर Sub-Editor काम किया। 2019 से मै लगातार इस वेबसाईट के लिए लिख रही हूँ।

Leave a Comment