Box Office Collection: Housefull 4, Saand Ki Aankh और Made In China फिल्म की 4 दिन तक की कमाई

हाउसफुल 4 (Housefull 4) शुक्रवार 25 अक्टूबर 2019 को सिनेमा घरे में रिलीज़ हो गई है। हाउसफुल 4 (Housefull 4) के साथ दो और फिल्मे सांड की आँख (Saand Ki Aankh) और मेड इन चाइना (Made In China) रिलीज़ हुई है । तीनो फिल्मो के साथ में रिलीज़ होने के वाबजूद हाउसफुल 4 (Housefull 4) को दर्सको का अच्छा रिस्पांस मिला और इसकी ओपनिंग शानदार रही।

0
Housefull 4 Box Office Collection
Box Office Collection

हाउसफुल 4 (Housefull 4) शुक्रवार 25 अक्टूबर 2019 को सिनेमा घरे में रिलीज़ हो गई है। इस फिल्म को भारत में 3900 स्क्रीन में रिलीज़ किया गया है। हाउसफुल 4 (Housefull 4) के साथ दो और फिल्मे सांड की आँख (Saand Ki Aankh) और मेड इन चाइना (Made In China) रिलीज़ हुई है । तीनो फिल्मो के साथ में रिलीज़ होने के वाबजूद हाउसफुल 4 (Housefull 4) को दर्सको का अच्छा रिस्पांस मिला और इसकी ओपनिंग शानदार रही। वही सांड की आँख (Saand Ki Aankh) और मेड इन चाइना(Made In China) फिल्म की ओपनिंग थोड़ी फीकी रही। हाउसफुल 4 (Housefull 4) एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इस फिल्म में कई बड़े स्टार है।

Housefull 4 Box Office Collection

फरहाद सामजी(Farhad Samji) द्वारा निर्देशित, हाउसफुल 4 जो की एक हिंदी कॉमेडी फिल्म है, कई फिल्म समीक्षकों(critics) का मनोरंजन करने में विफल रही है। फिल्म समीक्षकों (critics) का मानना है की हाउसफुल 4 की स्टोरी लाइन और उसका कंटेंट बहुत अच्छा नहीं है। वही दर्शकों का रिस्पांस इस फिल्म के लिए अच्छा रहा। फिल्म समीक्षकों(critics) से अच्छा रिस्पांस न मिलने के वाबजूद बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन को देखते हुए कह सकते है की दर्शको को यह फिल्म काफी पसंद आई है।

Day

Collection in Rs

1 19.08 करोड़
2 18.81 करोड़
3 15.33 करोड़
4 34.40 करोड़
कुल  87.62 करोड़ 

 

आ गया दबंग 3 (Dabangg 3) का धमाकेदार ट्रेलर !! यहाँ देखिये..

Fake Housefull 4 Figures

इन आकड़ो को देख कर कह सकते है, की हाउसफुल 4 की ओपनिंग शानदार रही है। ट्विटर(Twitter) में कई सारे ट्वीट(tweet) “#FakeHousefull4Figures” पर किये जा रहे है, की ये आकड़े गलत है। हालाँकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है , की इन tweet में कितनी सच्चाई है।

Saand Ki Aankh Box Office Collection

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म ‘सांड की आंख’ को आलोचकों और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा और रिस्पांस मिला। उसके वाबजूद यह फिल्म अच्छी ओपनिंग करने में नाकाम रही। शुक्रवार को इस फिल्म ने 0.60 करोड़, शनिवार को 1.20 करोड़, रविवार को 1 करोड़ और सोमवार को इसने 2.5 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म ने 4 दिनों में कुल मिलाकर 5.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

Day

Collection in Rs

1 0.60 करोड़
2 1.20 करोड़
3 1 करोड़
4 2.5 करोड़
कुल  5.30 करोड़ 

 

October-November में Release होने वाली Top 5 Movies और उनके Trailer

Made In China Box Office Collection

राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टारर मेड इन चाइना फिल्म को आलोचकों और दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, और यह फिल्म सांड के आंख से बेहतर प्रदशन कर रही है। इस फिल्म ने शुक्रवार को 1 करोड़, शनिवार को 1.50 करोड़, रविवार को 1.25  और सोमवार को इसने 2.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इस फिल्म ने 4 दिनों में कुल मिलकर 6.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

Day

Collection in Rs

1 1 करोड़
2  1.50 करोड़
3 1.25 करोड़
4 3 करोड़
कुल  6.75  करोड़ 


आ गया नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की नयी फिल्म का ट्रेलर, यहाँ देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here