छपाक ट्रेलर (Chhapaak Trailer): एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी के दर्द को बयां करती है दीपिका की यह फिल्‍म

छपाक (Chhapaak) फिल्‍म एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल (Laxmi Agrawal) की जीवनगाथा को बयां करती है। इस फिल्‍म में लक्ष्‍मी का किरदार फिल्‍म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) निभा रही हैं।

0
Chhapaak Trailer
Chhapaak Trailer

छपाक (Chhapaak) फिल्‍म एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल (Laxmi Agrawal) की जीवनगाथा को बयां करती है। इस फिल्‍म में लक्ष्‍मी का किरदार फिल्‍म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) निभा रही हैं। दीपिका की यह फिल्‍म पद्मावत के बाद दूसरी बड़ी फिल्‍म है जिसे उनके फैन्‍स को कबसे इंतजार था।

2018 की पद्मावत के बाद लगभग दो साल के ब्रेक के बाद, दीपिका पादुकोण छपाक के साथ बड़े पर्दे पर लौटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर आज ही लॉन्‍च किया गया है।

शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म एक्शन से होगी भरपूर्ण

छपाक ट्रेलर (Chhapaak Trailer)

दीपिका छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं। ट्रेलर में मालती (फिल्म में दीपिका के चरित्र) की यात्रा को दिखाया गया है। हमले के बाद वह अपने चेहरे से कैसे नफरत करती है और इसे प्यार करना सीखती है। ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि कैसे मालती एसिड की बिक्री को नियंत्रित करके देश में एसिड हमलों को रोकने की मुहिम चलाती है।

मालती लोगों को तेजाब की बिक्री से लड़ने के लिए करती है प्रेरित

छपाक के ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि कैसे अमोल (विक्रांत मैसी) एसिड बैन की बिक्री पाने में इस संघर्ष में उसकी मदद करता है। ट्रेलर में अमोल और मालती के प्यार की झलक भी देखी जा सकती है। ट्रेलर में दीपिका का किरदार मालती लोगों को तेजाब की बिक्री से लड़ने के लिए प्रेरित करती है।

सुहाना खान बॉलीवुड में आने को तैयार, इस फिल्‍म के जरिए दिखाया एक्टिंग का हुनर

दीपिका ने शेयर किया ट्रेलर

दीपिका ने ट्रेलर को साझा करते हुए कहा, शायद ही आप एक कहानी में आते हैं, जहां आपको यह तय करने के लिए पूरे कथन की आवश्यकता नहीं है कि आप किसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं या नहीं। क्या और भी दुर्लभ है जो स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। फिल्म के लिए आपको जो महसूस हो रहा है उसे शब्दों में पिरोएं और यह सफर तय करें … छपाक मेरे लिए और भी बहुत कुछ है … पेश है #Chahapaak का ट्रेलर।

लक्ष्मी अग्रवाल पर 2005 में हुआ था एसिड अटैक

आपको बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल पर 2005 में हमला हुआ था, जब वह सिर्फ 15 साल की थीं। हमलावर एक 32 वर्षीय व्यक्ति था जो उसकी ओर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा था। हमले के बाद लक्ष्मी ने जिंदगी के लिए संघर्ष किया। हमले से बचने के बाद, उसने देश में एसिड की बिक्री को विनियमित करने के लिए स्टॉप सेल एसिड नामक एक अभियान शुरू किया।

तानाजी (Tanhaji): मराठों की मुगलों पर सर्जिकल स्ट्राइक का शानदार ट्रेलर हुआ लांच

पहली बार इंस्‍टाग्राम पर आयीं दीपिका

दीपिका, जो छपाक के साथ निर्माता भी बनीं, ने पहले फिल्म में अपना पहला लुक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर कदम रखा। छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। तो वहीं दीपिका को लक्ष्मी की भूमिका निभाने के लिए प्रोस्थेटिक्स पहनना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here