2020 में Akshay Kumar और Salman Khan के बीच टक्कर !! पढ़िए पूरी खबर..

बॉलीवुड से आ रही बड़ी खबर के मुताबिक सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान खान (Salman khan) के बीच 2020 में कड़ी टक्कर होने जा रही है, जी नहीं ये कोई कुश्ती का मुकाबला नहीं होगा बल्कि 2020 की ईद के दिन (Eid 2020) अक्षय कुमार की आगामी फिल्म "लक्ष्मी बॉम्ब" रिलीज़ होगी और ईद ही के दिन सलमान खान की फिल्म "राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई" भी रिलीज़ होगी।

1
Akshay and Salman
Akshay Kumar and Salman Khan box office clash on Eid 2020

बॉलीवुड (Bollywood) से आ रही बड़ी खबर के मुताबिक सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान खान (Salman khan) के बीच 2020 में कड़ी टक्कर (box office clash) होने जा रही है, जी नहीं ये कोई कुश्ती का मुकाबला नहीं होगा बल्कि 2020 की ईद के दिन (Eid 2020) अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ” लक्ष्मी बॉम्ब ” (Laxmmi Bomb) रिलीज़ होगी और ईद ही के दिन सलमान खान की फिल्म “राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई” (Radhe:Your most wanted bhai) भी रिलीज़ होगी।

दबंग 3 (Dabangg 3) का धमाकेदार ट्रेलर !!

कहा ये जा रहा है की बॉलीवुड की यह अब तक की सबसे बड़ी टक्कर होने वाली है, सामान्यतः सलमान खान की कोई न कोई फिल्म हर साल ईद पे रिलीज़ होती ही है और इस बार अक्षय की फिल्म भी ईद के दिन रिलीज़ होने वाली है तो देखना ये है की इस वजह से इनमे से किसकी फिल्म को नुकसान उठाना पड़ेगा या फिर दोनों ही फिल्में हिट होंगी?

Box Office Collection: Housefull 4

लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार के साथ किआरा अडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में है, यह फिल्म तमिल की सुपर हिट हॉरर फिल्म कंचना २ (मुनि २: कंचना) (Kanchana 2 or Muni 2: Kanchana) की हिंदी रीमेक है और इसे राघवा लॉरेंस (Raghava Lawrence) ने निर्देशित किया है जो की एक ट्रांसजेंडर औरत के भूत के बदले की कहानी है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट कर के इस फिल्म की रिलीज़ की जानकारी साझा की।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की नयी फिल्म का ट्रेलर, यहाँ देखें।

वहीँ दूसरी ओर सलमान खान की मूवी राधे की भी शूटिंग शुरू हो गयी है जो की ईद 2020 पे ही रिलीज़ होगी, इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी (Disha Patni) और रणदीप हूडा (Randeep Hooda) भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। सलमान खान ने ट्वीट कर के फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी साझा की।

अब देखना ये है की बॉक्स ऑफिस में सलमान खान और अक्षय (Akshay Kumar and Salman khan box office clash on Eid 2020) की यह टक्कर दर्शकों को कितना पसंद आती है?

जेम्स बांड की अगली फिल्म की इंडिया में रिलीज़ होने की तारीख

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here