Chhapaak Review: दीपिका ने मालती के किरदार के साथ कितना किया न्‍याय, जानिए यहां पर

छपाक (Chhapaak) एक खुश करने वाला शब्द है, छप-छप के साथ जुड़ा हुआ है, बारिश के गीतों को छेड़ता है, यह बहुत गुलज़ार है। एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर अपनी फिल्म के लिए इसका इस्तेमाल करने में, मेघना ने दीपिका पादुकोण को लक्ष्‍मी अग्रवाल का किरदार निभाने के लिए मालती का नाम दिया।

0
Chhapaak Review
Chhapaak Review

छपाक (Chhapaak) एक खुश करने वाला शब्द है, छप-छप के साथ जुड़ा हुआ है, बारिश के गीतों को छेड़ता है, यह बहुत गुलज़ार है। एक एसिड अटैक सर्वाइवर पर अपनी फिल्म के लिए इसका इस्तेमाल करने में, मेघना ने दीपिका पादुकोण को लक्ष्‍मी अग्रवाल का किरदार निभाने के लिए मालती का नाम दिया। आपको बता दें कि आम लोगों के लिए यह फिल्‍म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी, आज इस फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग थी, जिसमें फिल्‍म जगत की सभी हस्तियां मौजूद रहती हैं।

छपाक की कहानी (Story Of Chhapaak)

सुंदर टीनेजर्स लड़की लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी, जिनके चेहरे को तेजाब डालकर बर्बाद कर दिया गया था, इस खबर ने पूरे देश में सुर्खियां बटोरी थीं। तेजाब डालने के बाद लक्ष्‍मी यानी मालती का पूरा चेहरा झुलस जाता है, जिसे देखकर वो खुद भी डर जाती है। लेकिन वह इस चेहरे के साथ जीने का एक हौसला लेकर आती है।

छपाक ट्रेलर (Chhapaak Trailer): एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी के दर्द को बयां करती है दीपिका की यह फिल्‍म

अपने आपको न्‍याय दिलाने के लिए वह एक जंग छेड़ती है एसिड को बंद कराने के लिए सरकार से अपील करती है कोर्ट में अपने पक्ष में लड़ने के लिए एक अच्‍छे वकील का सहारा लेती है।

मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनके वकील (मधुरजीत सर्गी)। इस तरह फिल्म की कहानी कहीं भी अत्यधिक नाटकीय नहीं होती है और मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है। इस तरह मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है। यही बात ‘छपाक’ की खासियत भी बनकर उभरती है।

Roadies Auditions 2020: कब और कहां हो रहें है

छपाक की ताकत जहां दिल छूने वाली लेने वाली इसकी कहानी है तो इसी इमोशनल कहानी को पॉवरफुल अंदाज में पेश करने वाली दीपिका पादुकोण की एक्टिंग इसकी जान है। दीपिका पादुकोण ने बहुत ही दृढ़ता के साथ मालती के कैरेक्टर को स्क्रीन पर जिया है, और मालती की जिंदगी की हर भावना को पकड़ने की कोशिश की है। फिर वह चाहे मालती का दर्द हो, खुशी हो या कोर्ट कचहरी या जीवन की जंग हो, हर मोर्चे पर दीपिका पादुकोण ने दिल जीता है। विक्रांत मैसी ने भी सधी हुई एक्टिंग के जरिये दीपिका पादुकोण का अच्छा साथ दिया है।

छपाक को लेकर विरोध प्रदर्शन

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के द्वारा जेएनयू के विजिट को लेकर ट्वीटर में #Bycott_Chhapaak ट्रेंड कर रहा है। अब देखना यह है कि फिल्‍म के विरोध प्रदर्शन के चलते यह फिल्‍म कितना कमाई करती है।

लेटेस्ट खबरे पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो, लाइक और सब्सक्राइब करें

Facebook: 360 Samachar

Twitter: 360 Samachar

Instagram: 360 Samachar

ये भी पढ़ें:

सुकन्‍या समृद्धि योजना (Sukanya Samriddhi Yojana) को लेकर सरकार ने किए बदलाव, जानिए क्‍या?

दबंग 3 रीव्‍यू (Dabangg 3 Review): एक्‍शन और कॉमेडी से भरपूर है फिल्‍म

फास्टैग क्या है? कैसे खरीदें और कैसे रिचार्ज करे? जानने के लिए पढ़ें ये आर्टिकल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here