दीपक चाहर एकदिवसीय (One Day) क्रिकेट टीम से बाहर, इस दमदार गेंदवाज को मिली जगह

IndVsWI सीरीज का निर्णायक मैच कल 22 दिसंबर 2019 को खेला जायेगा। लेकिन मैच के पहले ही भारत के लिए बुरी खबर है, तेज गेंदवाज दीपक चाहर कमर के निचले हिस्से में दर्द की वजह से भारतीय क्रिकेट वनडे टीम से बाहर हो गए।

1
Deepak Chahar has been ruled out of the 3rd @Paytm #INDvWI ODI
Deepak Chahar has been ruled out of the 3rd @Paytm #INDvWI ODI

Deepak Chahar Dropped: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है। हॉल ही में भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेले गए तीन मैचों की T20 सीरीज में भारत ने 2 मैच जीत कर, यह सीरीज 2 : 1 से जीत ली है। अभी भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में अब तक दो मैच खेले जा चुके है। जिसमे वेस्टइंडीज़ और भारत ने एक-एक मैच जीत कर सीरीज में 1 : 1 से बराबरी कर ली है। इस सीरीज का निर्णायक मैच कल 22 दिसंबर 2019 को खेला जायेगा। लेकिन मैच के पहले ही भारत के लिए बुरी खबर है, तेज गेंदवाज दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट वनडे टीम से बाहर हो गए। अब वो (IndVsWI 3rd ODI ) वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी एकदिवसीय मैच में नहीं खेल पाएंगे।

IPL Auction: पैट कमिंस बने सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी, जानिए कितने में लगी इनकी बोली

दर्द की शिकायत की वजह से (Deepak Chahar Dropped from 3rd One Day match) दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह एक दमदार तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को भारतीय एकदिवसीय टीम में जगह मिली है। आइपीएल और घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया में जगह बनाने वाले नवदीप सैनी को फिर से विराट कोहली एंड टीम में शामिल किया गया है। नवदीप सैनी कटक के बाराबती स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे निर्णायक मैच भारतीय टीम में शामिल होंगे। बीसीसीआइ ने यह जानकारी एक ईमेल और ट्विटर के जरिए सार्वजनिक की है।

दीपक चहर के एकदिवसीय मैच से बहार होने की वजह

बुधवार को विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे एक दिवसीय मैच के बाद दीपक चाहर को पीठ के निचले हिस्से में हल्का दर्द महसूस हुआ, जिसकी इनफार्मेशन उन्होंने ने बीसीसीआइ को दी। दीपक चाहर की पीठ के दर्द की जांच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) की मेडिकल टीम ने की। मेडिकल टीम ने दीपक चहर को आराम करने का सुझाव दिया है। मेडिकल टीम ने बताया कि दीपक चाहर को पूरी तरह से ठीक होने के लिए थोड़े आराम की जरूरत है। इसलिए उन्हें अंतिम एकदिवसीय निर्णायक मैच से बाहर रखा गया है।

IndVsWI 2nd ODI : रोहित, राहुल के शानदार सतक और कुलदीप की हैट्रिक से जीता भारत

लेटेस्ट खबरे पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो, लाइक और सब्सक्राइब करें

Facebook: 360 Samachar

Twitter: 360 Samachar

Instagram: 360 Samachar

ये भी पढ़ें:

सुकन्‍या समृद्धि योजना (Sukanya Samriddhi Yojana) को लेकर सरकार ने किए बदलाव, जानिए क्‍या?

दबंग 3 रीव्‍यू (Dabangg 3 Review): एक्‍शन और कॉमेडी से भरपूर है फिल्‍म

FASTag अनिवार्यता को लेकर सरकार ने दी एक और छूट, फास्टैग न होने पर नहीं लगेगा जुर्माना

फास्टैग क्या है? कैसे खरीदें और कैसे रिचार्ज करे? जानने के लिए पढ़ें ये आर्टिकल

एसबीआई (SBI): 31 दिसंबर से बंद हो जाएंगे बैंक के ये डेबिट कार्ड, क्‍या करें?

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here