काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को मिली यह बड़ी उपलब्धि

काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह खुलासा किया है कि उन्हें सिंगापुर में लोकप्रिय मैडम तुसाद गैलरी में एक वैक्स फिगर मिल रहा है, जिससे वह दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की पहली अभिनेत्री बन गईं हैं जिन्हें यह सम्मान दिया गया है।

1
Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह खुलासा किया है कि उन्हें सिंगापुर में लोकप्रिय मैडम तुसाद (Madame Tussaud’s) गैलरी में एक वैक्स फिगर मिल रहा है, जिससे वह दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की पहली अभिनेत्री बन गईं हैं जिन्हें यह सम्मान दिया गया है। उनका स्टेच्यू 5 फरवरी 2020 को यहां रखा जाएगा, जिसे खुद काजल ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कंफर्म भी दिया है।

छपाक ट्रेलर (Chhapaak Trailer): एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी के दर्द को बयां करती है दीपिका की यह फिल्‍म

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने स्टेच्यू के लिए तैयारियां करते हुए पोस्‍ट की तस्‍वीरें

इंस्टाग्राम पर काजल अग्रवाल ने स्टेच्यू के लिए तैयारियां करते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने लिखा, ‘मैं और मेरी अदर हाफ आपको जल्द ही सिंगापुर में 5 फरवरी 2020 को मिलने वाले हैं।’ काजल अग्रवाल के फैन्स इस मौके पर बेहद खुश हैं और उनकी पोस्ट पर बधाइयां देते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म एक्शन से होगी भरपूर्ण

घंटों की कड़ी मेहनत आज काम आयी

तो वहीं काजल अग्रवाल ने अपने एक और पोस्ट में लिखा, ‘मुझे याद है मैं बचपन में जब मैडम तुसाद जाया करती थी। एक बच्चे के रूप में उन सभी लोगों को वहाँ देखकर रोमांचित हो जाती थी जिनको मैं पसंद करती हूं और प्यार करती हूं। अब ये सबके बीच पहुंचने पर मैं खुद को खुशनसीब मान रही हूं। इसके साथ ही वर्ष की नई शुरुआत करने जा रही हूं। घंटों तक की कड़ी मेहनत और व्यक्तिगत सेक्रिफाइस आज सफल हो गए। हमेशा सभी की आभारी रहूंगी।

तानाजी (Tanhaji): मराठों की मुगलों पर सर्जिकल स्ट्राइक का शानदार ट्रेलर हुआ लांच

काजल अग्रवाल की अपकमिंग फिल्‍में

आपको बता दें कि इसके बाद काजल अग्रवाल को पेरिस पेरिस (क्वीन का तमिल रीमेक), कमल हासन की इंडियन 2, साथ ही बॉलीवुड गैंगस्टर ड्रामा, मुंबई सागा में देखा जाएगा।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here