JFK हवाई अड्डे तक पहुंचने के लिए एक महिला को उबर में सबसे सस्ता विकल्प हेलीकॉप्टर की सवारी मिली है, जाने क्या है पूरा सच?

एक महिला को उबर ऐप ने दिखाया कि जेएफके हवाई अड्डे के लिए हेलिकॉप्टर की सवारी करना सबसे सस्ता विकल्प था। उबर की सिफारिश का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हम आप को यहाँ इसका पूरा सच बताएँगे।

1
Uber charges for CAB and Chopper in NYC
Uber charges for CAB and Chopper in NYC Image by Twitter/@nicoleej0hnson

ऑनलाइन कैब सेवाओं के चलते लोगों के लिए यात्रा करना काफी आसान हो गया है। हालांकि, यह निराशाजनक हो जाता है जब पीक आवर्स में इन कैब की कीमतें बढ़ती रहती (बहुत ही ज्यादा होती) हैं। न्यूयॉर्क शहर में रहने वाली एक महिला को झटका तब लगा, जब उसके फोन पर उबर ऐप में मैसेज आया की उसकी मंजिल तक पहुँचने का सबसे सस्ता विकल्प एक हेलीकॉप्टर है।

निकोल (@ nicoleej0hnson) को JKF एयरपोर्ट जाना था, उन्होंने ऑनलाइन कैब सर्विस में से उबर ऐप उपयोग कर कैब सर्विस बुक करने गई तो कैब की कीमत देख कर दंग रह गई। निकोल ने उबर ऐप का स्क्रीनशॉट ले कर ट्विटर में साझा करते हुए लिखा की पीक हॉर्स में कैब की कीमत हेलीकाप्टर की कीमत से ज्यादा थी। वह अपने घर से जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पहुंचना चाहती थी। UberX लेने के लिए उसकी कीमत $126.84 थी, कैब पूल की कीमत $102.56 थी और निकोल के पास तीसरा विकल्प हेलीकाप्टर था जिसकी कीमत $101.39 थी।

राष्‍ट्रीय जनसंख्‍या रजिस्‍टर (National Population Register): कैबिनेट में मिली मंजूरी, जानिए कब शुरु होगा काम

निकोल की यह ट्वीट कुछ ही समय में वायरल हो गई. जिसको 730.2k से अधिक लाइक्स और 139.9 k से अधिक रीट्वीट किए गए।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितने netizens चाहते थे कि निकोल हैलीकॉप्टर की सवारी करें. निकोल ने चॉपर के सवारी न लेने फैसला किया। अपने ही एक ट्वीट में निकोल ने लिखा की उसके पास एक “बड़ा बैग” था और चॉपर केवल एक छोटा बैग जाने की अनुमति देता है। कैब की सवारी काफी महंगी थी तो निकोल ने मेट्रो ट्रेन में सवारी करने का फैसला किया।

FASTag: अनिवार्यता की तारीख फिर से बढ़ी, आप के हर सवाल का जबाब यहाँ पढ़े

कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने उनके ट्ववीट पर कुछ ऐसे रिएक्शन दिए

नागरिकता संशोधन एक्‍ट (CAA): फरहान अख्‍तर के खिलाफ केस दर्ज, देश में नफरत फैलाने का आरोप

आप को बता दे की उबर ने अक्टूबर 2019 में मैनहट्टन से जेएफके (JKF) हवाई अड्डे तक अपने सभी उपयोगकर्ताओं के लिए हेलीकॉप्टर टैक्सियाँ सर्विस उपलब्ध कराईं है। चॉपर से यात्रा करने के लिए उबर दोनों ओर ग्राउंड ट्रांसपोर्ट प्रोवाइड करता है और यात्रियों को एक छोटा सूटकेस ले जाने की ही अनुमति होती है।

लेटेस्ट खबरे पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो, लाइक और सब्सक्राइब करें

Facebook: 360 Samachar

Twitter: 360 Samachar

Instagram: 360 Samachar

ये भी पढ़ें:

सुकन्‍या समृद्धि योजना (Sukanya Samriddhi Yojana) को लेकर सरकार ने किए बदलाव, जानिए क्‍या?

दबंग 3 रीव्‍यू (Dabangg 3 Review): एक्‍शन और कॉमेडी से भरपूर है फिल्‍म

फास्टैग क्या है? कैसे खरीदें और कैसे रिचार्ज करे? जानने के लिए पढ़ें ये आर्टिकल

एसबीआई (SBI): 31 दिसंबर से बंद हो जाएंगे बैंक के ये डेबिट कार्ड, क्‍या करें?

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here